TVS Jupiter स्कूटर मार्केट में नये लुक के साथ हुआ लॉन्च, मिलेंगे digital instrument console जैसे फीचर्स

TVS Jupiter : देश की फेमस दो पहियां वाहन कंपनी TVS ने मार्केट में नये लुक के साथ लॉन्च किया अपना यह शानदार स्कूटर Jupiter।

कंपनी ने इस स्कूटर मार्केट में फिर से नये लुक के साथ लॉन्च किया है। इस स्कूटर का नया लुक काफी बढिया बताया जा रहा है। जो मार्केट में लोगों को अपनी और आकर्षित कर रहा है।

यह TVS कंपनी का स्कूटर मार्केट में नये लुक के साथ लॉन्च हो चुका है। जिसमें आपको कंपनी ने काफी सारे नये-नये शानदार फीचर्स दिये है।

इसी के चलते आज हम आपको इस खबर में बताएंगे इस स्कूटर की कीमत और फीचर्स के बारे में सब कुछ।

TVS Jupiter Look and Design – All new

TVS कंपनी का यह स्कूटर मार्केट में पहले भी आता है। जैसा कि आप जानते हैं वह इस स्कूटर का पुराना लुक था।

जिसे कंपनी ने हाल ही में इस स्कूटर को नये लुक के साथ लॉन्च कर दिया है। यह लुक दिखने में पहले से और भी शानदार बताया जा रहा है। इस स्कूटर में आपको एक-दम नया डिजाइन देखने को मिलेगा।

TVS Jupiter Colors details – 6 colors

आपको बता दें कि यह TVS कंपनी का स्कूटर मार्केट में 6 अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च हुआ है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहे है।

इन कलर्स के साथ मार्केट में इस स्कूटर की काफी तेज़ी से डिमांड बढती जा रही है। यह स्कूटर आपको dark blue, blue, copper, white, red और grey कलर्स के साथ मार्केट में देखने को मिल जाता है।

TVS Jupiter Engine – 113cc

इस स्कूटर में आपको लुक के साथ-साथ इंजन में काफी कुछ अलग देखने को मिलता है। यह इंजन 113cc का बताया जा रहा है। जो पहले से काफी धाकड़ बताया जा रहा है।

यह 113cc का इंजन स्कूटर में 7.91bhp पॉवर और 9.8Nm टॉर्क निकाल कर देता है। इस स्कूटर में आपको माइलेज भी काफी अच्छी देखने को मिल जाती है। जो 49kmpl बताई जा रही है।

TVS Jupiter Price – Rs. 78,600

78 हजार 600 रुपये की शुरूवाती कीमत के साथ आप इस स्कूटर को मार्केट से जाकर खरीद सकते है। जो इस स्कूटर के पहले मॉडल Jupiter Drum की एक्स-शौरुम कीमत है।

इस स्कूटर के मार्केट में कुल 4 मॉडल उपलब्ध है। जिसमें हमनें आपको पहले के बारे में तो बता दिया, दूसरा मॉडल Jupiter Drum Alloy कीमत 81 हजार 800 रुपये, तीसरा मॉडल Jupiter SmartXonnect Drum कीमत 85 हजार 900 रुपये और चौथा मॉडल Jupiter SmartXonnect Disc कीमत 89 हजार 900 रुपये है।

TVS Jupiter Features – Digital instrument console

इस नये लुक वाले स्कूटर में आपको फीचर्स भी काफी सारे नये-नये देखने को मिल जाते है।

इन नये फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको led headlamps, led brakelight, halogen turn signal lights, digital instrument console, digital odometer और digital speedometer जैसे फीचर्स मिलते है। यह फीचर्स आपको एक-दम नये डिजाइन के साथ देखने को मिलते है।

Also Read This-

Leave a Comment