164 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च होगा Vivo V31 Pro 5G, मिलेगा तगड़ा स्टोरेज सिस्टम

Vivo V31 Pro 5G : आप सभी को पता होगा कि आज के समय में हमारे लिए स्मार्टफोन बेहद जरूरी हो गया हैं क्योंकि आज के समय में लगभग सभी घर बैठे या फिर कहीं से भी काम पूरे हो जाते है।

जिसके चलते मार्केट में अलग-अलग स्मार्टफोन कंपनियां मार्केट में अपने नये-नये स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है। इस बीच आज हम आपको इस खबर में बताने वाले है।

VIVO कंपनी के इस शानदार स्मार्टफोन के बारे में जो मार्केट में जल्द लॉन्च होने वाला है। यह स्मार्टफोन Vivo V31 Pro 5G बताया जा रहा है।

अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है। जिसमें आपको तगड़ा बैटरी बेकअप और कैमरा दिया हो तो आज हम आपके लिए इस खबर के माध्यम से लेकर आ गये हैं यह VIVO कंपनी का स्मार्टफोन।

जो जल्द ही मार्केट में लॉन्च होने वाला है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल्स से सब कुछ।

Vivo V31 Pro 5G Price – Rs. 42,900

जैसा कि आपको पता हैं कि यह स्मार्टफोन अभी मार्केट में लॉन्च नहीं हुआ है। जिसकी कीमत का अनुमान लगाया जा रहा हैं कि यह स्मार्टफोन मार्केट में 42 हजार 900 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है।

Vivo V31 Pro 5G Display – 6.8 inch

VIVO कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको काफी तगड़ी डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है। जिसमें आपको कंपनी की और से 6.8 इंच की AMOLED वाली देखने को मिलेगी। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिलेगी।

Vivo V31 Pro 5G Battery – 5000mAh

इस स्मार्टफोन की बैटरी भी काफी धाकड़ बताई जा रही है। जो 5000mAh की होगी। यह बैटरी काफी पॉवरफुल होने वाली है। जो आपको इस स्मार्टफोन में काफी अच्छा बैटरी बेकअप निकाल कर देगी। इस स्मार्टफोन में कंपनी की और से आपको 100W की फास्ट चार्जिंग भी देखने को मिलेगी।

Vivo V31 Pro 5G Operating System – Android 14

आपको बता दें कि ऑपरेटिंग सिस्टम स्मार्टफोन का सबसे खास पार्ट होता है। जिससे यह पूरा स्मार्टफोन काम करता है। इस स्मार्टफोन में आपको Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलने वाला है।

Vivo V31 Pro 5G Processor – Mediatek

प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको Mediatek Dimensity 9300 वाला देखने को मिलेगा। इसके साथ आपको इस स्मार्टफोन को चलाने में काफी मज़ा आएगा।

Vivo V31 Pro 5G Camera – 64MP

VIVO कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको कंपनी की और से Triple Camera Setup पीछे की साइड देखने को मिलेगा। जिसमें आपको पीछे की साइड तीन कैमरे देखने को मिलेंगे।

इसी के साथ-साथ आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए भी खास कैमरा दिया गया है। आइए जानते हैं यह कैमरा कितने मेगापिक्सल का होने वाला है।

– Main Camera – 64 Megapixel
– Ultrawide Camera – 50 Megapixel
– Third Camera – 50 Megapixel
– Selfie Camera – 50 Megapixel

Vivo V31 Pro 5G Launch Date – Next year (Expected)

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें यह VIVO कंपनी का धाकड़ स्मार्टफोन मार्केट में अगले साल 2025 के मार्च महिने में लॉन्च हो सकता है। जो अभी तक फाइनल नहीं हुआ हैं लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है।

Vivo V31 Pro 5G RAM and Storage – 12 GB or 256 GB

रैम और स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको कंपनी ने 12 GB की रैम और 256 GB का तगड़ा स्टोरेज ऑप्शन दिया है। जो आपके काफी काम आने वाला है।

Also Read This-

TVS Jupiter स्कूटर मार्केट में नये लुक के साथ हुआ लॉन्च, मिलेंगे digital instrument console जैसे फीचर्स
मार्केट में पहली CNG बाइक Bajaj Freedom हुई लॉन्च, मिलेगी 100Kmpl की माइलेज
इलेक्ट्रिक सेगमेंट में धमाल मचाने आई Kia EV9, मिलेगी 650km की धाकड़ रेंज

Leave a Comment