Motorsports आकर्षक डिजाइन के साथ मार्केट में आया Realme NARZO 70 Turbo 5G, मिलेगा गेमिंग सेटअप

Realme NARZO 70 Turbo 5G : जैसा कि आप और हम सब जानते हैं कि आज के समय में स्मार्टफोन हर किसी के लिए जरूरी हो गया है।

जिसके चलते आज के समय में हर किसी के पास स्मार्टफोन है। चाहे किसी के पास छोटा हैं या फिर बड़ा।

अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो यह Realme कंपनी का Motorsports आकर्षक डिजाइन वाला स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च हो चुका है। जो लड़को और लड़कियों को अपनी और आकर्षित कर रही है।

Realme कंपनी के इस आकर्षक डिजाइन वाले स्मार्टफोन में आपको काफी सारे अच्छे-अच्छे फीचर्स देखने को मिलते है।

जिनके साथ हर किसी को यह स्मार्टफोन लोगों को पसंद आ रहा है। आज हम आपको बताएंगे इस स्मार्टफोन की कीमत, फीचर्स और हर एक छोटी-बड़ी जानकारी डिटेल्स से।

Realme NARZO 70 Turbo 5G की कीमत और स्टोरेज ऑप्शन-

जैसा कि Realme कंपनी का यह स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च हो चुका है। जो आपको 17 हजार रुपये की कीमत के साथ ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल जाता है।

इस स्मार्टफोन के मार्कट में तीन अलग-अलग मॉडल ऑप्शन देखने को मिल जाते है। जिनकी कीमत और स्टोरेज ऑप्शन अलग-अलग बताई जा रही है।

  • 6GB RAM + 128GB Storage – Rs. 17,000
  • 8GB RAM + 128GB Storage – Rs. 18,000
  • 12GB RAM + 256GB Storage – Rs. 21,000

Realme NARZO 70 Turbo 5G में मिलते है तीन कलर्स-

Realme कंपनी ने इस Motorsports डिजाइन वाले स्मार्टफोन को मार्केट में तीन अलग-अलग कलर्स के साथ लॉन्च किया है। जिससे यह स्मार्टफोन लुक के मामले में और भी तगड़ा बना जाता है।

यह कलर्स Green, Purple और Yellow बताएं जा रहे है। यह तीनों कलर्स के साथ स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Realme NARZO 70 Turbo 5G की डिस्प्ले और कैमरा –

इस स्मार्टफोन में आपको काफी अच्छी डिस्प्ले दी है। जिसके बारे में बात करें तो यह 6.67 इंच की 120Hz OLED वाली डिस्प्ले होने वाली है। यह डिस्प्ले के साथ आपको इस स्मार्टफोन में आपको गेमिंग करने का काफी फील आने वाला है।

वही इसके साथ अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको रियर में 50 मेगापिक्सल का AI वाला कैमरा देखने को मिलने वाला हैं और आगे फ्रंट की बात करें तो कंपनी ने सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Realme NARZO 70 Turbo 5G प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम –

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आपको काफी तगड़ा गेंमिग सिस्टम दिया है। जिससे यह स्मार्टफोन गेम खेलने वालों को तो काफी ज्यादा पसंद आने वाला है।

जिसमें आपको इस स्मार्टफोन में गेमिंग के लिए Dimensity 7300 Energy वाला प्रोसेसर देखने को मिलता है। यह प्रोसेसर बेहद पॉवरफुल बताया जा रहा है।

कंपनी द्वारा बताया जा रहा हैं कि यह स्मार्टफोन realme UI 5.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। जो Android 14 पर बेस्ड बताया जा रहा है।

Realme NARZO 70 Turbo 5G चार्जिंग और बैटरी –

सबसे मेन इस स्मार्टफोन की बैटरी और चार्जिंग। जो आपको गेम खेलने के समय काम आती है। इस स्मार्टफोन में आपको अच्छे बैटरी बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है।

जिसमें आपको 45W फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट भी देखने को मिल जाता है। यह आपको गेमिंग के टाइम काफी अच्छी पर्फोमेंस देगी।

Also Read This-

Leave a Comment