200 MP कैमरा और 6000mAh की बैटरी मिलेगी Nokia N73 5G, इतनी होगी कीमत

Nokia N73 5G : टेक्नोलॉजी की दुनिया में लॉन्च होने जा रहा है। देश की सबसे फेमस व पुरानी कंपनी Nokia का नया स्मार्टफोन। Nokia N73 5G ।

इस स्मार्टफोन में आपको फुल तगड़ा कैमरा और दमदार लुक देखने को मिलने वाला है। कंपनी का कहना हैं कि यह स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च होते ही धमाल मचाने वाला है। जिसके कीमत और फीचर्स के बारे में आज हम आपको इस खबर में बताने वाले है।

अगर आप Nokia कंपनी के स्मार्टफोन चलाना पसंद करते है। आज हम आपको इस कंपनी के ऐसे शानदार स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है।

जो मार्केट दमदार लुक और तगड़े कैमरे के साथ जल्द लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल्स से जानने के लिए जुड़े रहे इस खबर के साथ आखिर तक।

Nokia N73 5G Price and Storage details –

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च नहीं हुआ है। जिसकी कीमत लगभग-लगभग 47 हजार रुपये के आस-पास हो सकती है।

जो आपको फाइनल तो इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने पर पता लगेगा। अगर इसके स्टोरेज डिटेल्स की बात करें तो इसमें आपको 12GB की शानदार रैम और 256GB का तगड़ा स्टोरेज देखने को मिलेगा।

Nokia N73 5G Camera and Display-

जैसा कि हमनें आपको खबर शुरू करने से पहले बताया था कि इस स्मार्टफोन में आपको तगड़ा कैमरा देखने को मिलने वाला है। जो 200 मेगापिक्सल का Penta कैमरा बताया जा रहा है।

यह कैमरा इस स्मार्टफोन के लिए काफी दमदार होने वाला है। फ्रंट की बात करें तो आपको आगे इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का देखने को मिल सकता है।

इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले भी काफी शानदार बताई जा रही है। इस स्मार्टफोन में आपको 6.9 inch की 1400 x 3200 px, 120 Hz Display के साथ Punch Hole वाली देखने को मिलेगी।

Nokia N73 5G Processor and Operating System –

Nokia कंपनी द्वारा बताया जा रहा हैं कि यह स्मार्टफोन मार्केट में गेमिंग वाले प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। जो Snapdragon 8 Gen1 बताया जा रहा है।

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इस स्मार्टफोन में कंपनी ने Android 12 OS (Operating System) दिया है। जिससे आपको स्मार्टफोन को यूज़ करने में किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं आएगी।

Nokia N73 5G coming soon –

यह Nokia कंपनी का तगड़ा कैमरे वाला स्मार्टफोन जल्द मार्केट में लॉन्च होने वाला है। जिसके बारे में डिटेल्स से जाने तो यह स्मार्टफोन अगले साल मार्केट में हो सकता है। जो सिर्फ अनुमान लगाया जा रहा है।

इस खबर में आपको बताई गई जानकारी फाइनल नहीं हैं कि आपको यह सभी चीजों के साथ यह स्मार्टफोन देखने को मिलेगा लेकिन कहा जा रहा हैं कि यह स्मार्टफोन इन स्पेसिफ़िकेशन के साथ जल्द लॉन्च हो सकता है।

Nokia N73 5G Battery and Charging –

आपको इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6000mAh की बैटरी दी है। जो इस स्मार्टफोन के लिए पॉवरफुल होने वाली है।

जिससे आप इस स्मार्टफोन को सारा दिन भी चलाओगे तो भी नहीं खत्म होगी। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी ने 65W की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया गया है।

Also Read This-

Leave a Comment