तगड़े लुक और डिजाइन के साथ लॉन्च होगा Infinix Hot 50 Pro, मात्र 16 हजार रुपये होगी कीमत

Infinix Hot 50 Pro : स्मार्टफोन की मार्केट पर राज करने जल्द आ रहा हैं Infinix Hot 50 Pro। Infinix कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में तगड़ा लुक दिया है।

जो हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाला है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन मार्केट में जल्द लॉन्च होने वाला है। आज हम इस खबर के माध्यम से जानेंगे इस स्मार्टफो की लॉन्च डेट और बाकी जानकारियों के बारे में-

इस स्मार्टफोन में आपको लुक के साथ और भी काफी सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। जिनके साथ यह स्मार्टफोन मार्केट में और कंपनी के स्मार्टफोन को टक्कर देगा। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को मार्केट में जल्द एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी।

Infinix Hot 50 Pro की कीमत 16 हजार रुपये-

Infinix कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को मार्केट में जल्द 16 हजार रुपये की कीमत के साथ लॉन्च करेगी। जो सभी लोगों के लिए बजट में भी होने वाला है।

Infinix Hot 50 Pro में मिलेगा Triple Camera Setup-

यह स्मार्टफोन मार्केट में Triple Camera Setup के साथ लॉन्च होगा। जिसमें आपको पीछे की साइड तीन कैमरे और आगे की साइन फ्रंट में एक सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। यह काफी दमदार बताएं जा रहे है। आइए जानते हैं इनके बारे में :

  • Main Camera – 50 MP
  • Ultra-Wide Camera – 13 MP
  • Macro Camera – 5 MP
  • Selfie Camera – 32 MP (Front)

Infinix Hot 50 Pro में मिलेगी 6.8 इंच की डिस्प्ले-

Infinix Hot 50 Pro स्मार्टफोन में आपको कंपनी के और से 6.8 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलेगी। जो Punch Hole वाल है। जिसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलेगा। इस डिस्प्ले क की प्रोटेक्शन के लिए इसमें Panda Glass भी दिया गया है।

Infinix Hot 50 Pro में मिलेगा Mediatek वाला प्रोसेसर-

इस स्मार्टफोन की दमदार पर्फोमेंस के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आपको Meditek वाला दिया है। जिसका पूरा नाम Mediatek Helio G99 है।

Infinix Hot 50 Pro काम करेगा Android OS पर-

Infinix कंपनी का यह स्मार्टफोन एडवांस टेक्नोलॉजी वाले Android v14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। जिससे आपको इस स्मार्टफोन में हैंग की कोई दिक्कत नहीं होगा।

Infinix Hot 50 Pro में मिलेगी 5000mAh की बैटरी-

इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 5000mAH की दमदार देखने को मिलेगी। जिसके साथ आपको कंपनी की तरफ से 66W का चार्जर भी देखने को मिलता है।

Infinix Hot 50 Pro जल्द होगा लॉन्च-

यह तगड़े लुक वाला स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में इस साल 2024 के दिसंबर महिने में हो सकता हैं लॉन्च। जिसके लिए आपको अभी आपको थोड़ा समय और रुकना पड़ेगा।

Also Read This-

Leave a Comment