इंतजार हुआ खत्म लॉन्च हुई Mahindra Thar ROXX, कीमत होगी 13 लाख रुपये

Mahindra Thar ROXX : Mahinda कंपनी मार्केट में लेकर आई अपनी फाइव डोर वाली थार Mahindra Thar ROXX।

जिसका लोगों को काफी समय से इंतजार था आखिर वह इंतजार पूरा हुआ क्योंकि कंपनी ने इस कार को मार्केट में बड़े ही धूम-धाम से लॉन्च कर दिया है।

जैसा कि आप सभी को पता होगा कि यह कार मार्केट में पहले से ही तीन डोर के साथ आती है। जिसे कंपनी ने अपडेट कर फाइव डोर के साथ लॉन्च कर दिया है।

इस कार में आपको पहले वाले से ज्यादा खास फीचर्स और लुक देखने को मिलता है। यह फाइन डोर वाली थार लोगों को काफी पसंद आ रही है।

Mahindra Thar ROXX की कीमत होगी 13 लाख रुपये-

कीमत की बात करें तो Mahindra कंपनी ने इस भाइव डोर वाली थार को 13 लाख रुपये की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया है।

इस कीमत के अलावा इस कार को आप 18 अलग-अलग किमत के साथ खरीद सकते है। जो इस कार के और वेरिएंटस की बताई जा रही हैं क्योंकि इस कार में आपको 18 वेरिएंटस देखने को मिल जाते है।

जिसमें इस कार के टॉप वरिएंट की कीमत 22 लाख 50 हजार और बेस की कीमत 13 लाख रुपये बताई जा रही है।

Mahindra Thar ROXX में मिलता हैं 1997 और 2184 cc वाला इंजन-

Mahindra कंपनी की इस 5 डोर वाली थार में आपको दो अलग-अलग इंजन देखने को मिलते है। 1997 cc और 2184cc । यह दोनों ही इंजन काफी शक्तिशाली बताएं जा रहे है।

इसमें पहला वाला इंजन पैट्रोल और दूसरे वाला डीज़ल फ्यूल ऑप्शन के साथ देखने को मिलता हैं और यह दोनों ही ऑप्शन मार्केट में उपलब्ध भी है। Manul और Automatic दोनों गेयर के साथ आपको यह कार देखने को मिल जाती है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह फाइव डोर थार एक ऑफरोडिंग कार है। जिसमें आपको कंपनी की तरफ से ऑफरोडिंग करने के लिए तीन अलग-अलग मोडस् देखने को मिलते है।

जिससे आपको इस कार को मिट्टी, बर्फ और किचड़ में बिना किसी परेशानी के कैसे भी चला सकते है। यह तीनों मोडस हैं Snow, Mud औऱ Sand।

Mahindra Thar ROXX को खरीद सकते हैं 7 कलर्स के साथ-

अगर आप इस 5 डोर वाली थार को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि कंपनी ने इस कार को मार्केट में 7 कलर्स के साथ उतारा है।

जिसमें आपको इस कार में Red, Black, White, Forest, Blue, Grey और Sienna कलर्स देखने को मिलने वाले है।

Mahindra Thar ROXX में Led Drls के साथ मिलते हैं कई फीचर्स-

इस कार के बाहर आपको Led वाले DRLs, Led वाले Headlamps (with projector), Led वाले Fog Lamps, शानदार डिजाइन, 7 अलग-अलग कलर ऑप्शन, Led वाले Taillamps, अपने आप फोल्ड होने वाली side mirror, alloy wheels और पीछे वाले गेट पर टायर लगे हुआ देखने को मिलता है। इन फीचर्स के साथ यह कार की लुक और भी ज्यादा बढ़ जाती है।

Mahindra Thar ROXX में मिलता हैं खास इंटीरियर-

इस कार के इंटीरियर में आपको white कलर की थीम, आरामदायक लेदर वाली सीटस्, panormic वाली सनरुफ, 10.25 इंच का infotainment system, 10.25 इंच का instrument console, सामान रखने के लिए स्पेस और कार के तापमान कंट्रोल करने के लिए कंपनी ने ऑटोमैटिक कलाइमेट कंट्रोल सिस्टम दिया है।

Mahindra Thar ROXX में मिलता हैं 360 degree कैमरा-

कंपनी ने इस कार में आपको कार सेफ ड्राइव के लिए 360 degree कैमरा, क्रूज कंट्रोल, पीछे टायर में डिस्क ब्रेक, अपने आप डिम होने वाला IRVM, 6 एयरबैग्स और रियर पार्किंग सेंसर दिया है। जिससे आपको इस कार को बिना किसी दिक्कत के आसानी से पार्क कर पाएंगे।

Also Read This-

– लग्जरी फीचर्स वाली Honda City सेडान के लिए हैं बेस्ट, मिलता हैं दिल चुराने वाला इंटीरियर
– Swift की धज्जियां उड़ाने आ गई Nissan Magnite, मिलेंगे काफी शानदार फीचर्स

Leave a Comment