नये फीचर्स और 100cc इंजन के साथ लॉन्च होगी Yamaha RX 100, इतनी होगी कीमत

Yamaha RX 100 : अगर आप भी एक नई बाइक लेना चाहते हैं और पुरानी बाइकों को आज भी पसंद करते हैं तो आज हम आपके लिए लेकर आ गये है।

यह शानदार बाइक Yamaha RX 100। यह बाइक मार्केट में 90s में आती थी। जो कि उस समय की सबसे फेमस बाइक में से एक थी। जिसे कंपनी जल्द मार्केट में लॉन्च करने जा रही है।

Yamaha कंपनी की इस बाइक में आपको पहले से सब कुछ बदला हुआ लुक देखने को मिलेगा। इस बाइक में कंपनी ने लुक के साथ-साथ फीचर्स में भी काफी कुछ बदलाव किया है। जिससे यह बाइक लोगों के दिलों पर राज करने वाली है।

Yamaha RX 100 का इंजन होगा 100cc का-

इंजन की बात करें तो इस बाइक में आपको पहले से और भी धाकड़ इंजन देखने को मिलेगा। जो पहले 98cc का था। जो अब आपको 100cc का देखने को मिलेगा। यह बाइक आपको इस इंजन में दमदार पॉवर और टॉर्क निकाल कर देगी।

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को और भी ज्यादा शानदार बनाने के लिए इस इंजन को 5 स्पीड मैनुयल ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ जोड़ेगी। जिससे आपको इस बाइक पर राइड में जाने में मजा आने वाला है।

Yamaha RX 100 में मिलेगा पहले और भी ज्यादा धाकड़ लुक-

जैसा कि आपको पता लग गया होगा कंपनी इस बाइक को मार्केट में फिर से जल्द लॉन्च करने जा रही है। जिसमें आपको पहले से और भी ज्यादा घातक लुक देखने को मिलेगा। जो आते ही मार्केट में अपना दबदबा बनाने वाला है।

Yamaha RX 100 की शुरूवाती कीमत होगी 1 लाख 40 हजार रुपये-

Yamaha कंपनी अपनी इस शानदार बाइक को मार्केट में जल्द 1 लाख 40 हजार रुपये की कीमत के साथ लॉन्च करेगी। जो इस बाइक की कीमत का अनुमान लगाया जा रहा है। बाकि आपको इस बाइक के लॉन्च होने इसकी कीमत का पता लग जाएगा।

Yamaha RX 100 अगले साल होगी लॉन्च-

अगर आप इस बाइक को खरीदन का प्लान बना रहे हैं तो आपको बता दें कि Yamaha कंपनी की यह RX 100 बाइक मार्केट में अगले साल 15 जनवरी 2025 को लॉन्च होगी। जिसके लॉन्च होने में थोड़ा टाइम ही रह गया है।

Yamaha RX 100 में मिलेंगे पहले से खास फीचर्स-

कंपनी इस बाइक को मार्केट में जल्द फिर से लॉन्च करने वाली है। जिसमें आपको इस बाइक में पहले से और भी ज्यादा फीचर्स देखने को मिलेंगे। इन फीचर्स के साथ आपको इस बाइक में पूरा बदला बुआ लुक देखने को मिलेगा।

इन फीचर्स की बात करें तो इश बाइक में आपको digital instrument cluster (जानकारी के लिए), digital odometer (कितनी चल चुकी हैं बाइक), digital speedometer (स्पीड देखने के लिए), led bulb headlights, led turn signal lights, led brake lights के अलावा और भी काफी सारे फीचर्स इस बाइक में देखने को मिलेंगे।

कंपनी द्वारा बताया जा रहा हैं कि इस धाकड़ बाइक के मार्केट में लॉन्च होने से Hero कंपनी की Splendor और Royal Enfield कंपनी की Bullet जैसे बाइकों की मार्केट खत्म हो जाएगी क्योंकि इस बाइक में आपको फुल बवान मचाने वाला लुक मिलेगा। जो हर किसी के दिलों को देखने ही पसंद आ जाएगा।

Also Read This-

– Hero Splendor Plus में मिलेगी 65kmpl की दमदार माइलेज, कीमत भी है कम
– इंतजार हुआ खत्म लॉन्च हुई Mahindra Thar ROXX, कीमत होगी 13 लाख रुपये
– मिडिल क्लास वाले के लिए आ गई Hyundai Aura, 27Kmpl मिलेगा माइलेज

Leave a Comment