Honda SP 125 पापा लोगों के लिए हैं एक-दम बढिया, मिलते हैं कई आकर्षक फीचर्स

Honda SP 125 : अगर आप भी मिडिल क्लास फैमली से आते हो और अपने लिए एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए लेकर आ गये है।

सबसे फेमस कंपनी की बाइक Honda SP 125 । यह बाइक मीडिल क्लास फैमली के लिए एक बढिया ऑप्शन बताया जा रहा हैं क्योंकि इस बाइक में आपको काफी अच्छा लुक और माइलेज देखने का मिल जाता है।

जिससे आपके पैसो की काफी बचत होने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि आपको इस बाइक में अच्छा माइलेज मिलेगा तो आपको रेंज भी अच्छी ही मिलेगी।

मार्केट में पापा लोगों के लिए आ गई Honda कंपनी की शानदार बाइक। इस बाइक में कंपनी ने आपको काफी अच्छा माइलेज और लुक दिया है।

जिससे यह बाइक आपके पापा को काफी पंसद आने वाली है। इस बाइक की कीमत भी 1 लाख रुपये तो कम ही बताई जा रही है।

जो शायद से हर कोई आसानी से अफोर्ड कर सकता है। तो चलिए बिना किसी देरी के जानते हैं इस बाइक की कीमत और फीचर्स के बारे में सब कुछ।

Honda SP 125 की कीमत होगी 88 हजार 200 रुपये-

अगर आप इस बाइक को अपने पापा के लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह बाइक दो पहियां वाहन मार्केट में 88 हजार 200 रुपये की कीमत के साथ आती है। इस बाइक के मार्केट में कंपनी ने कुल दो मॉडल ऑप्शन लॉन्च किये है।

जिसकी दोनों की कीमत की बात करें तो यह आपको पहला मॉडल SP 125 Drum कीमत 88 हजार 200 रुपये और दूसरा मॉडल SP 125 Disc कीमत 92 हजार 200 रुपये देखने को मिलती है।

Honda SP 125 में मिलेगा 124cc का पॉवरफुल इंजन-

आपको इस बाइक कंपनी ने 124cc का पॉवरफुल इंजन दिया है। जिससे आपके पापा को यह बाइक काफी पसंद आने वाली है।

यह इंजन काफी अच्छी पॉवर और टॉर्क निकाल कर देता है। जो 10.72 bhp और 10.9 Nm बताया जा रहा है। कंपनी ने इस बाइक के इंजन को और भी ज्यादा पॉवरफुल बनाने के लिए इसके इंजन को 5 स्पीड मैनुयल ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ जोड़ा है।

कही ना कही कंपनी इस बाइक की माइलेज को भी दमदार बताया जा रहा है। जो इस बाइक में आपको 70kmpl की देखने को मिलने वाली है।

Honda SP 125 में मिलेगा तगड़ा लुक और कई कलर ऑप्शन-

जैसा कि हमनें आपको बतया कि इस बाइक में आपको तगड़ा लुक देखने को मिल रहा है। जो आपके पापा को काफी पसंद आने वाला है।

इस बाइक में कंपनी ने लुक के साथ-साथ कई कलर ऑप्शन भी दिये है। जिनके साथ इस बाइक ने मार्केट में अपनी अलग से पहचान बनाई हुई है।

आप इस Honda कंपनी की बाइक को मार्केट से Black, Blue, Red with White, Grey और Blue जैसे कलल ऑप्शन के साथ अपने घर ला सकते है।

Honda SP 125 में मिलते हैं आकर्षक फीचर्स-

कंपनी ने इस बाइक में काफी सारे आकर्षक फीचर्स दिये है। जिनके साथ आप इस बाइक को खरीद सकते है। जो हम आपको अभी फीचर्स बताने वाले है।

वह इस बाइक में हर तरह की जानकारी देखने में काम आत है। जिसमें कंपनी ने बाइक में फीचर्स के लिए digital instrument cluster, digital odometer और digital speedometer शामिल किया है।

इस अलावा कंपनी ने इस बाइक में रात को रोशनी के लिए भी काफी अच्छा सेटअप दिया है। जिसकी बात करें तो इसमें आपको led वाली headlights, halogen वाली Brake lights और halogen वाले turn signal इधर-उधर मुड़ने के लिए दिये है।

इन फीचर्स के साथ आपको इस बाइक को रात के समय में चलाने में किसी भी तरह की परेशानी नही होगी।

Also Read This-

– TVS कंपनी मार्केट में लेकर आई कॉलेज के छोकरों के लिए TVS Apache RTR 160, मिलेगा देखते ही पसंद आने वाला लुक
– नये फीचर्स और 100cc इंजन के साथ लॉन्च होगी Yamaha RX 100, इतनी होगी कीमत
– Hero Splendor Plus में मिलेगी 65kmpl की दमदार माइलेज, कीमत भी है कम

Leave a Comment