2 लाख रुपये डिस्काउंट के साथ मिल रही हैं MG Hector, आज ही लें आए घर

MG Hector : नई कार खरीदने वालों के लिए खुशखबरी। कार मार्केट में MG कंपनी इस दमदार कार पर बंपर डिस्काउंट देखने को मिल रहा है।

जिसके बारे में हम आपको आज इस खबर में बताने वाले है। इस कार मे आपको फुल अमीरों वाला लुक देखने को मिल जाता है। इस कार में फीचर्स भी काफी एडवांस टेक्नोलॉजी वाले देखने को मिलते है।

जिससे इस कार की मार्केट में कोई और कार होड़ नही कर सकते है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि इस कार पर त्योहारों के सीसन में तगड़ा ऑफर देखने को मिल रहा है।

अगर आप इस कार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह वक्त एक दम सही होने वाला हैं क्योंकि कंपनी इस कार को आपको कम कीमत में खरीदने का मौका दे रही है।

इस कार में आपको काफी धाकड़ लुक देखने को मिलता है। आपको बता दें कि यह कार दिखने में काफी बड़ी दिखाई देती है।

जो रोड पर चलती हैं तो सभी लोगों इस कार को ही देखते है। इस कार की वेल्यु भी मार्केट में काफी ज्यादा है।

MG Hector engine and look-

इस कार के इंजन की बात करें तो इसमें आपको कंपनी की और से 1451 cc और 1956 cc का इंजद देखने को मिलता है। जो इस कार को और भी ज्यादा धाकड़ बनाता है।

इस कार को आप मार्केट से Petrol और Diesel दोनों फ्यूल ऑप्शन के साथ खरीद सकते है। इस कार का डीज़ल इंजन 168bhp पॉवर और 350Nm टॉर्क निकालने में सहायता करते है।

Manual और Automatic दोनों सिस्टम के साथ यह मार्केट में आती है। आप दोनों में किसी भी सिस्टम वाली खरीद सकते है।

अगर इस कार की माइलेज की बात करें तो यह कार पैट्रोल फ्यूल ऑप्शन में 13kmpl की माइलेज देती है। जो इतनी पॉवर वाले इंजन के लिए तो ठीक ही है।

लुक की बात करें तो इस कार में आपको फुल तगड़ा अमीरों वाला लुक देखने को मिलता है। जो किसी और कंपनी की कारों में नहीं मिलता है।

इस लुक के साथ यह कार आपको और आपके फैमली वालों को काफी पसंद आने वाली है। यह कार आपको टोयया कंपनी की फ़ॉर्च्यूनर कार जैसी देखने को मिलती है। इसमें आपको लुक के साथ-साथ फीचर्स भी काफी शानदार देखने को मिल जाते है।

MG Hector colors details-

MG कंपनी की इस धाकड़ कार को आप मार्केट से कई कलर्स के साथ खरीद सकते है। कंपनी द्वार बताया जा रहा हैं कि यह कलर्स हर किसी को काफी पसंद आने वाले है।

चाहे वही आप हो, आपकी या फिर कोई और हर किसी को पसंद आएंगे। इस कार में आपको Brown, Grey, White with Black, White, Red, Silver, Black और Green with Black जैसे कलर्स देखने को मिल जाते है।

इस कलर्स में 2 dual tone कलर भी शामिल है। जिसके साथ इस कार की लोगों के बीच काफी डिमांड है।

MG Hector features details-

MG कंपनी की इस कार में आपको काफी लग्जरी और शानदार फीचर्स देखने को मिलते है। जिनके साथ यह कार आपको मार्केट में देखने को मिलती है।

इन फीचर्स की बात करें तो यह कार led headlamps, led taillamps, led fog lamps, strong look, digital infotainment system, instrument cluster, panormic sunroof, dual tone interior और automatic climate control जैसे फीचर्स के साथ आती है।

MG Hector price details-

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि कंपनी की और से इस कार पर बंपर डिसकाउंट ऑफर देखने को मिल रहा है।

जिसकी बात करें तो यह डिस्काउंट लगभग 2 लाख रुपये का देखने को मिल रहा है। जिसकी चलते आप इस कार को कम कीमत में खरीद सकते है।

जो इसकी मेन कीमत हैं उससे आप 2 लाख रुपये कम देकर इस कार को अपने घर ला सकते है।

Also Read This-

– Honda SP 125 पापा लोगों के लिए हैं एक-दम बढिया, मिलते हैं कई आकर्षक फीचर्स
– TVS कंपनी मार्केट में लेकर आई कॉलेज के छोकरों के लिए TVS Apache RTR 160, मिलेगा देखते ही पसंद आने वाला लुक
– Hero Splendor Plus में मिलेगी 65kmpl की दमदार माइलेज, कीमत भी है कम

Leave a Comment