Honda Activa Electric जल्द होगा भारत में लॉन्च, मिलेगी 200Km की धाकड़ रेंज

Honda Activa Electric : भारत में अगले साल लॉन्च होने जा रहा हैं देश की सबसे फेमस कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर Honda Activa Electric। जैसा कि आपको पता हैं कि इस स्कूटर मार्केट में पैट्रोल वर्सन भी आता है।

जिसकी मार्केट में काफी ज्यादा डिमांड है। इस बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी ने यह फैसला लिया हैं कि वह इस स्कूटर का इलेक्ट्रिक वर्सन लॉन्च करेगी।

अगर आप भी किसी अच्छी कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए ढूंढ रहे हैं ता आप अभी थोड़ा और इतंजार करलें क्योंकि यह Honda कंपनी का स्कूटर मार्केट में अगले साल होने वाला हैं लॉन्च। इसमें आपको काफी शानदार रेंज और कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Honda Activa Electric Price – Rs 1 Lakhs

कीमत की बात करें तो आपको हम बता दें कि यह Honda कंपनी का स्कूटर मार्केट में 1 लाख रुपये से लेकर 1 लाख 20 हजार रुपये तक कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है।

यह अभी अनुमान लगाया जा रहा है। कंपनी इस स्कूटर को मार्केट में एक ही मॉडल के साथ लॉन्च करेगी।

Honda Activa Electric Engine – Powerful Electric battery

Honda कंपनी के इस स्कूटर में आपको एक पॉवरफुल इलेक्ट्रिक बैटरी देखने को मिलेगी। जो इस स्कूटर में आपको काफी शानदार रेंज निकाल कर देगी।

जो एक बार चार्ज करने पर आपको 150 से 200Km रेंज देगी। जो इस स्कूटर के लिए काफी शानदार होने वाली है।

Honda Activa Electric Launch – Coming Soon

अगर आप इस स्कूटर को खरीदने की सोच रहें हैं तो आपको बता दें कि यह स्कूटर मार्केट में अगले साल 2025 के मार्च महिने में हो सकता है। जिसका अभी अनुमान लगाया जा रहा है।

Honda Activa Electric Features – Latest Techonolgy

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी अलग सा डिजाइन और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स इस स्कूटर में आपको देखने को मिलेंगे।जिनके साथ यह स्कूटर मार्केट में जल्द लॉन्च होने वाला है।

आइए जानते हैं इन फीचर्स के बारे में एक-एक करके डिटेल्स से :

  • Wheels – 12 inch new elegant design
  • Headlamps with full led setup
  • Fully digital instrument cluster with latest technology
  • CBS – Combined braking System
  • Front brake is drum
  • Rear brake is also drum
  • Touchscreen display with many types of features (navigation and others)

यह सभी तरह के लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स इस स्कूटर में आपको देखने को मिलेंगे। कंपनी ने इस स्कूटर को खास उन लोगों के लिए बनाया है।

जो स्कूटर से अपना शहर के काम करते हैं या फिर आस-पास का काम क्योंकि इस स्कूटर में आपको कंपनी ने अच्छा रेंज दिया है। जो 150 से 200km होने वाला है। यह रेंज आपको सिर्फ एक बार चार्ज करने पर मिलेगा।

Also Read This-

Leave a Comment