Swift की धज्जियां उड़ाने आ गई Nissan Magnite, मिलेंगे काफी शानदार फीचर्स

Nissan Magnite : भारतीय कार बाजार में लॉन्च हुई Nissan कंपनी की शानदार कार Magnite। कंपनी द्वारा बताया जा रहा हैं कि यह कार Maruti कंपनी की Swift कार देगी।

तो चलिए जानते हैं इस कार क कीमत कितनी होगी और इसमें आपको इंजन कौन-सा मिलेगा।

अगर आप भी एक नई और शानदार कार अपने लिए लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए हम लेकर आ गये हैं Nisan कंपनी की यह नई लॉन्च हुई कार। इस कार में आपको काफी शानदार फीचर्स और दमदार इंजन देखने को मिलता ग।

Nissan Magnite की कीमत होगी 6 लाख रुपये-

भारतीय मार्केट में कंपनी ने इस कार को 6 लाख रुपये की शुरूवाती कीमत के साथ लॉन्च किया है। कंपनी ने इस कार को मार्केट में कुल 18 अलग-अलग वेरिएंटस ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है।

जिसमें इस कार के बेस की कीमत 6 लाख वाली और टॉप की कीमत 11 लाख 50 हजार रुपये बताई जा रही है। यह कीमत हर किसी के बजट में भी होने वाली है।

Nissan Magnite में मिलेगा 999 cc का इंजन-

Nissan कंपनी की इस कार में आपको 999 cc का इंजन देखने को मिलता है। यह इस इंजन वाली कार को आप पैट्रोल फ्यूल ऑप्शन के साथ खरीद सकते है।

यह 999 cc वाला इंजन हमें इस कार में 99bhp की पॉवर और 160Nm का टॉर्क जनरेट करके देगी। यह इंजन इस कार के लिए बेस्ट बताया जा रहा है।

इस इंजन को आप मार्केट से Manual और Automatic दोनों ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ खरीद सकते है। यह दोनों सिस्टम के साथ मार्केट में उपलब्ध है।

Nissan Magnite में मिलेंगे कई खास कलर्स-

कंपनी ने इस कार को मार्केट में कुल 12 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। जो काफी शानदार बताए जा रहे है।

इन 12 कलर्स में आपको इस कार में White, Silver, Orange, Red, Black, White और Blue के साथ-साथ इस खास डयॉल टोन कलर ऑप्शन देखने को मिल जाते है। इनमें से आप किसी भी कलर ऑप्शन के साथ इस कार को खरीद सकते है।

Nissan Magnite में अंदर और बाहर मिलते हैं काफी शानदार फीचर्स-

इस कार में आपको कंपनी की और से काफी भर-भर के शानदार फीचर्स देखने को मिलते है। इन फीचर्स के साथ यह कार लोगों को काफी पसंद आ रही है।

इस कार के अंदर आपको digital infotainment system जो apple car play और android auto के साथ आता है।

इसके अलावा आपको एक छोटी साइज की सनरुफ, फोन चार्जिंग के लिए वायरलैस सेटअप, आगे वाली सीट में हवा के लिए पंखे और बारिश आने में अपने आप वॉयपर ऑन होने वाले फीचर्स देखने को मिलते है।

कार के बाहर की बात करें तो इस कार में Led वाले Headlights, Led वाले Drls, dual tone colors, Led वाले Taillights, नये डिजाइन के बंपर और आकर्षक डिजाइन के alloy wheels देखने को मिल जाते है।

इन फीचर्स के साथ-साथ आपको इस कार में कंपनी ने सेफ्टी के लिए काफी अच्छे-अच्छे फीचर्स दिये है। जिसमें आपको इस कार में सेफ्टी के फीचर्स की कोई कमी नहीं है।

इनकी बात करें तो इस कार में आपको Electronic Stability Control System, six airbags, traction constrol और TPMS- Tyre Pressure Monitoring System जैसे फीचर्स कंपनी ने दिये है।

Leave a Comment